CSK vs LSG: यहां देखें चेन्नई बनाम लखनऊ मैच की संभावित प्लेइंग 11, इस टीम को जीत मिलने की ज़्यादा संभावना

IPL 2024: आईपीएल 2024 सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स। यह मैच आज यानी मंगलवार को शाम 7.30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा, चेन्नई और लखनऊ के बीच इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों पर देख सकते हैं। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमाज पर भी देखी जा सकती है, हालांकि हम आज इस मैच के लिए एक बड़ी भविष्यवाणी करने जा रहे हैं क्योंकि इस बारे में बात की जा रही है कि आखिर में कौन सी टीम जीतेगी चिदंबरम स्टेडियम की पिच अगर आप स्पिन गेंदबाज हैं यहां बहुत मदद मिलेगी.

ने की ज़्यादा संभावना

इस मैदान पर तेज गेंदबाजों के लिए भी नई गेंद से विकेट लेना इतना आसान नहीं है. जैसे ही गेंद रुक-रुक कर आती है, जो कि इस मैदान पर पिछले कुछ समय से नहीं खेला गया है, तेज गेंदबाज कहर बरपा देते हैं।

ने की ज़्यादा संभावना

दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो अब तक 4 आईपीएल मैच खेले गए हैं, जिसमें लखनऊ ने दो और चेन्नई सुपर किंग्स ने एक मैच जीता है, जबकि एक मैच का नतीजा घोषित नहीं हो सका। यानी देखा जाए तो लखनऊ की टीम का दबदबा चेन्नई पर ज्यादा नजर आ रहा है, लेकिन प्रेडिक्शन मीटर के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की जीत की संभावना 56 फीसदी है. सुपर जाइंट्स की जीत की संभावना 44 प्रतिशत बनी हुई है।

Similar Posts