CSK vs LSG Toss Update: लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीता, चेन्नई की पहले बल्लेबाजी

IPL 2024: आज आईपीएल 2024 के 39वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स का मुकाबला चेन्नई के चेपॉक ग्राउंड पर खेला जा रहा है. खबर लिखे जाने तक मैच में टॉस हुआ था, जहां लखनऊ सुपर जाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, वहीं आज चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व ऋतुराज गायकवाड़ कर रहे हैं, जबकि लखनऊ सुपर जाइंट्स का नेतृत्व कर रहे हैं। केएल राहुल हैं. आपको बता दें कि अपने घर में लखनऊ से हारने के बाद चेन्नई को अपने घर में बदला लेने का मौका मिलेगा.

 IPL 2024

चेन्नई सुपर किंग्स को अगर प्वाइंट टेबल में टॉप पर बने रहना है तो यह मैच जीतना ही होगा. केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने आखिरी मैच में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया. हालांकि, सीएसके के पास लखनऊ को उसके घरेलू मैदान पर हराने का सुनहरा मौका है।

 IPL 2024

मौजूदा सीजन में चेन्नई की टीम घरेलू मैदान पर एक भी मैच नहीं हारी है, ऐसे में लखनऊ सुपरजायंट्स के सामने चेन्नई को हराने की चुनौती होगी, अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति पर नजर डालें तो चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स बराबरी पर हैं। बिंदु

चेन्नई ने सात में से चार मैच जीते हैं जबकि तीन मैच हारे हैं। दोनों टीमों के बीच नेट रन रेट में अंतर है और इसलिए सीएसके चौथे स्थान पर है, जबकि लखनऊ सुपर जाइंट्स पांचवें स्थान पर है।

Similar Posts