HKRN Jobs 2024: हरियाणा कौशल रोजगार विभाग में 7 हजार उम्मीदवारों का हुआ सेलेक्शन, मिले नियुक्ति पत्र

Haryana Update,New Delhi: हरियाणा सरकार के द्वारा युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार दिया जा रहा है. इसी तरह से कुछ मय पहले ग्रुप डी के परिणाम जारी हुए. 

लेकिन अब एक साथ ही हियाणा कौशल रोजगार में 7 हजार उम्मीदवारों को जॉब ऑफर लेटर जारी किए हैं. इससे युवाओं के बीच काफी खुशी है कि उनको रोजगार मिल गया है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह तेजी से युवाओं को तोहफा दे रहे हैं. एस साथ 7 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र देना बड़ी बात है. जानकारी के लिए बता दें कि  7000  से अधिक उम्मीदवारों को एक क्लिक से जॉब ऑफर लेटर एसएमएस के माध्यम से भेजे।

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया है कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं कि एचकेआरएन में विभिन प्रकार के लालच देकर लोगों का काम हो रहा है, यह सरासर गलत है। 

मुख्यमंत्री ने साथ ही आम लोगो से यह भी आग्रह किया कि HKRNL में किसी भी कार्य के लिए किसी भी तरह के  प्रलोभन में ना आएं, क्योंकि निगम के तहत पूरी ईमानदारी व पारदर्शी तरीके से सुव्यवस्थित प्रक्रिया को अपनाकर ही युवाओं को अनुबंध आधार पर रोजगार के अवसर दिये जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आज जिन उम्मीदवारों को शॉर्ट लिस्ट किया गया, उनमें लेवल-1 से लेवल-3 तक के पद शामिल हैं। इन पदों में विभिन्न अध्यापकों के 4216, चपरासियो के 650, सफाई कर्मचारियों के 787, चौकीदार के 466,  पटवारियों के 226, ड्राइवरों के 52, शिफ्ट अटेंडेंट के 50, स्टाफ नर्स के 14, लीगल असिस्टेंट के 22, सहायक लाइनमैन के 24 पद सहित अन्य विभिन्न पद शामिल हैं।

Similar Posts