दिवाली के बाद सिनेमा घर में सलमान खान का धूमधड़ाका, “टाइगर 3” कर रही है तगड़ी कमाई

दिवाली का पावन त्यौहार अब साल 2023 में समाप्त हो चुका है। हालांकि अभी भी इसकी खुमारी लोगों के बीच छठ तक बनी रहेगी क्योंकि दिवाली के ठीक 7 दिन बाद छठ का महापर्व मनाया जाता है। हालांकि अब दिवाली के समाप्त होने के बाद भी सलमान खान के चाहने वाले खुशी से झूम रहे हैं क्योंकि सिनेमाघर में सलमान खान की नई फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है और बहुत ही शानदार अंदाज में सलमान ने दर्शकों के सामने अपने एक्शन सीन किए हैं। सोशल मीडिया पर भी अब सलमान खान की यह फिल्म सबसे ऊपर ट्रेडिंग में चल रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे दिवाली के बाद सलमान खान की इस फिल्म ने तगड़ी कमाई की है और दर्शक भी इस फिल्म को बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं।

सलमान खान ने टाइगर तीन से की दमदार वापसी

दिवाली के बाद सिनेमा घर में सलमान खान का धूमधड़ाका, "टाइगर 3" कर रही है तगड़ी कमाई

सलमान खान की दो महीने पहले रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान बड़े पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रही थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सबका यही मानना था कि सलमान खान की उम्र हो चुकी है और उन्हें फिल्मों से संन्यास ले लेना चाहिए लेकिन टाइगर 3 में सलमान एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में वापस लौटे और कैटरीना कैफ के साथ मिलकर उन्होंने इतने शानदार दृश्य किए है जिसकी सभी लोग खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ 40 करोड रुपए की ओपनिंग की है और इस फिल्म के एक्शन सीन लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे इस फिल्म के कैमियो में शाहरुख खान ने आकर सलमान खान के फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है और सभी लोग इन दोनों करण अर्जुन की जोड़ी देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं।

पठान के बाद अब टाइगर में दिखी शाहरुख और सलमान की जुगलबंदी

दिवाली के बाद सिनेमा घर में सलमान खान का धूमधड़ाका, "टाइगर 3" कर रही है तगड़ी कमाई

पठान फिल्म में सलमान खान ने छोटा सा रोल करके इस फिल्म को सुपरहिट करवा दिया था और अब मौका था सलमान खान की फिल्म में शाहरुख खान की कैमियो का। इस फिल्म में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला और जब टाइगर 3 में शाहरुख खान की एंट्री हुई तब सिनेमाघर में दर्शक झूमने को मजबूर हो गए। सोशल मीडिया पर भी सभी लोग अब इस करण और अर्जुन की जोड़ी की जमकर तारीफ करने लगे हैं। जिस अंदाज में सलमान खान की यह फिल्म प्रदर्शन कर रही है उसे देखकर सबका यही कहना है कि यह फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनेगी क्योंकि रिलीज होने के 2 दिनों में ही इस फिल्म ने 70 करोड रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है।

: दिवाली के बाद सिनेमा घर में सलमान खान का धूमधड़ाका, “टाइगर 3” कर रही है तगड़ी कमाई appeared first on ..

Similar Posts