Sonali Bendre के प्यार में गिरफ्तार थे राज ठाकरे, शादी करना चाहते थे लेकिन बाल ठाकरे की इस सलाह ने तोड़ा रिश्ता?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती का हर कोई कायल है। जब सोनाली ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनकी सुंदरता पर काफी एक्टर्स फिदा हुए थे। इस लिस्ट में एक नाम राज ठाकरे का भी था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाली और राज ठाकरे एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे। लेकिन बाल ठाकरे के कारण दोनों की लव स्टोरी पर ब्रेक लग गया।

आग फिल्म से किया डेब्यू
मुंबई में जन्मीं सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर की शरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने साल 1994 में फिल्म ‘आग’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इसमें उनके साथ एक्टर गोविंदा लीड रोल में थे। फिल्म तो नहीं चली लेकिन सोनाली को बेस्ट न्यूकमर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इसके बाद वह साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलजले’ में नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन लीड रोल में थे। फिल्म में सोनाली की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ हुई थी।

बाल ठाकरे की सलाह
ऐसी खबरें हैं कि बाल ठाकरे ने राज ठाकरे को सोनाली से दूरी बनाने को कहा था। उन्होंने राज ठाकरे को समझाया कि अगर वह शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करते हैं तो उनकी छवि पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा। ऐसे में भविष्य के लिए ऐसा करना ठीक नहीं है। जिसके बाद राज ठाकरे ने बाल ठाकरे की बात मान ली और सोनाली के साथ शादी के फैसले से पीछे हट गए।

शादीशुदा थे राज ठाकरे
फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस की लव लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही। कहा जाता है कि सोनाली और राज ठाकरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन उस वक्त राज ठाकरे पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में जब दोनों के प्यार की भनक बाल ठाकरे को लगी तो उन्होंने राज ठाकरे को सोनाली से शादी करने से साफ मना कर दिया था।

गोल्डी बहल से की शादी
बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 को फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की। दोनों का एक बेटा भी है। सोनाली अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा साल 2018 में सोनाली उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने खुद को कैंसर होने की जानकारी दी थी। उसके बाद महीनों अपना इलाज करवाने के बाद वह इससे पूरी तरह ठीक हो गईं।

, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल, बिहार, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, कानपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, पटना, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, पटना, नालंदा, अररिया, अरवल, औरंगाबाद, कटिहार, किशनगंज, कैमूर, खगड़िया, गया, गोपालगंज, जमुई, जहानाबाद, नवादा, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, बक्सर, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, भोजपुर, मधुबनी, मधेपुरा, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, वैशाली, शिवहर, शेखपुरा, समस्तीपुर, सहरसा, सारण सीतामढ़ी, सीवान, सुपौल,

Comments are closed.