Post Office Bharti: इंडिया पोस्ट में स्टाफ कार ड्राइवर पदों पर नौकरी

Haryana Update: जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे ऑफलाइन माध्यम से 14 मई 2024 तक निर्धारित पते पर पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र को आवश्यक दस्तावेजों के साथ भेज सकते हैं। इस भर्ती में चयन के लिए उम्मीदवारों को थ्योरी टेस्ट/ ड्राइविंग टेस्ट और मोटर मैकेनिज्म टेस्ट में भाग लेना होगा।

जानें कौन कर सकता है आवेदन
इस भर्ती में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास हल्के/ भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस और छोटी मोटी कमियों को दूर करने की नॉलेज होनी चाहिए। अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पात्रता एवं मापदंड की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

India Post Vacancy 2024
अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म एवं संबंधित दस्तावेजों को “प्रबंधक, मेल मोटर सेवा, बेंगलुरु- 560001” के पते पर स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं। अन्य किसी भी माध्यम से फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

ऑफलाइन माध्यम से 14 मई तक भेज सकते हैं फॉर्म

भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे ऑफलाइन एप्लीकेशन को पूर्ण रूप से भरकर निर्धारित पते पर भेज सकते हैं। आवेदन निर्धारित अंतिम तिथि 14 मई तक तय पते पर अवश्य पहुंच जाना चाहिए, उसके बाद पहुंचे फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

Similar Posts