IPL 2024: राजस्थान व गुजरात मैच पर सट्टा लगा रहे आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

IPL 2024: क्राइम ब्रांच ने बुधवार को आईपीएल पर सट्टा लगाते हुए एक सट्टेबाज को पकड़ा है। जब पुलिस ने छापा मारा तो सट्टेबाजों के फोन आ रहे थे. एक साथ कई लोग लगा रहे थे बोली पुलिस को 9 मोबाइल, 9 सिम कार्ड, लैपटॉप समेत लाखों रुपये का हिसाब-किताब मिला है. पिछले एक सप्ताह में ऑनलाइन सट्टेबाजी पर यह चौथी कार्रवाई है। पुलिस सिर्फ सील तक पहुंची है। मास्टरमाइंड अभी भी पकड़ से बाहर है. किंगपिन दुबई में स्थित है। एडिशनल डीसीपी (क्राइम) राजेश दंडोतिया के मुताबिक, सुदामा नगर निवासी राजेंद्र सोनी के बेटे धीरेंद्र को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सुदामा नगर में राजस्थान रॉयल्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच पर सट्टा लगाता था। जब पुलिस ने छापा मारा तब भी सट्टेबाज फोन कर भाव लगा रहे थे।

राजस्थान रायल्स व गुजरात टाइटंस पर सट्टा लगाते गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की भूमिका संदिग्ध: पुलिस सिर्फ टुकड़े उठा रही है
क्राइम ब्रांच और पुलिस की भूमिका संदिग्ध है. शहर में बड़े-बड़े सट्टेबाज सक्रिय हैं लेकिन अभी तक सिर्फ मोहरे ही पकड़े जा सके हैं। वर्षों से क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिसकर्मी सट्टेबाजों के संपर्क में रहे हैं। 4 अप्रैल को टीम ने स्कीम-136 से माधव बंसल, तीर्थ सैनी, नितिन उर्फ ​​लाखन तेली, राहुल राठौड़, देवेन्द्र सिंह चौहान, विशाल और लक्ष्य सैनी को गिरफ्तार किया।
इसके बाद आरोपी अरविंद मुरारी, आकाश राठौर, शिवम गुप्ता निवासी पोरसा मुरैना को पकड़ लिया गया। मंगलवार को एरोड्रम क्षेत्र से हेमंत उर्फ ​​कपिल राठौड़ को पकड़ा गया। पुलिस ने सभी में कार्रवाई की लेकिन उन लोगों तक नहीं पहुंच पाई, जिनसे सट्टेबाजों का सीधा संबंध है।

राजस्थान रायल्स व गुजरात टाइटंस पर सट्टा लगाते गिरफ्तार

मास्टरमाइंड दुबई में बैठा है
शहर में जयंती मामा, राजगुरु, संजय मास्टर, मुरली समेत कई सट्टेबाज सक्रिय हैं, जो बड़े पैमाने पर सट्टा लगाते हैं। राजगुरु दुबई में जुआ खेल रहा है.

Similar Posts