DSSSB Bharti 2023: दिल्ली में निकली है Welfare Officer / Probation Officer के पदों पर बंपर भर्ती, अभी करें आवेदन

Haryana Update: DSSB यानी दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन बोर्ड ने वेलफेयर ऑफीसर प्रोबेशन ऑफीसर प्रिजन वेलफेयर ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। अगर आप भी जल्द से जल्द नौकरी पाना चाहते हैं तो यह सभी यह भर्ती आपके लिए होने जा रही है सबसे ज्यादा खास।

 

आवेदन प्रक्रिया और अंतिम तिथि-

यह भारती अनेक पदों पर हो रही है जिसके अंदर वेलफेयर ऑफीसर प्रोबेशन ऑफीसर प्रिजन वेलफेयर ऑफिसर के पद हैं बताया जा रहा है कि इस भर्ती में आवेदन करने के लिए विद्यार्थियों का मास्टर्स डिग्री वह भी सोशल वर्क या फिर मास्टर डिग्री सोशियोलॉजी और क्रिमिनोलॉजी में होनी अनिवार्य है वरना आप इस भर्ती में आवेदन नहीं कर सकेंगे।

आप इस भर्ती के अंदर मिनिमम एज सिर्फ 18 वर्ष की है मगर मैक्सिमम एज 30 वर्ष रखी गई है। अगर आप ऐसे रिलैक्सेशन चाहते हैं तो आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन पढ़ना चाहिए।

इस भर्ती के आवेदन 5 दिसंबर 2023 से शुरू होंगे और आवेदन करने की आखिरी तिथि 3 जनवरी 2024 रखी गई है। मगर अभी तक एग्जाम डेट की कोई भी शेड्यूल निकल नहीं गई है।

ऑफिशल नोटिफिकेशन में बताया गया है कि जो भी विद्यार्थी जनरल ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से आते हैं उनसे ₹100 आवेदन फीस चार्ज की जाएगी। मगर जो भी विद्यार्थी एससी और एसटी कैटेगरी से आते हैं उनसे कोई भी आवेदन फीस नहीं मांगी जा रही है।

अगर आप इस भर्ती में आवेदन करने के लिए पूरी तरह से इच्छुक हैं तो आप भी ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं और अपना आवेदन भरें।

 

 

 

Latest News: Rajasthan News: भीलवाड़ा में बीजेपी दिख रही है अपना दम, प्रधानमंत्री मोदी और योगी दोनों भरेंगे हुंकार

Similar Posts