Cricket News: हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन ने दिया झटका, T20 WC 2024 खेलने से किया इनकार

Cricket Desk News: आईपीएल 2024 के बीच करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा है. विश्व कप के लिए टीम की घोषणा अभी नहीं हुई है। 1 जून से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए कुछ ही देर में टीम का ऐलान होना था, लेकिन उससे पहले ही एक दिग्गज खिलाड़ी ने विश्व कप में खेलने से इनकार कर दिया है. खिलाड़ी ने साफ कर दिया है कि वह वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे. उन्होंने अपने लाखों प्रशंसकों को झटका देते हुए अपना नाम वापस ले लिया है, लेकिन टीम को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। आइए आपको बताते हैं कौन हैं ये महान खिलाड़ी.

Cricket News:

इस अनुभवी खिलाड़ी ने टीम को चौंका दिया
टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं. वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाला है. ऐसे में वेस्टइंडीज को अपने घरेलू मैदान का फायदा मिल सकता है. इस संबंध में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन से विश्व कप टीम का हिस्सा बनने का अनुरोध किया। सुनील नरेन पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ी चाहते थे कि वह संन्यास से वापस आकर विश्व कप खेलें, लेकिन सुनील नरेन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने पुष्टि की है कि वह विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इससे वेस्टइंडीज टीम के साथ-साथ लाखों प्रशंसकों को भी झटका लगा है.

Cricket News:

टी20 में खिलाड़ियों का प्रदर्शन
अनुभवी खिलाड़ी गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल करने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए कुल 51 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने 51 मैचों की 49 पारियों में 52 विकेट लिए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 12 रन देकर 4 विकेट है। इसके अलावा उन्होंने 169 आईपीएल खेले हैं. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी कमाल किया है. उन्होंने आईपीएल में 172 विकेट लिए हैं, जबकि 5 अर्धशतक और एक शतक के साथ 1332 रन बनाए हैं।

Similar Posts